Friday 31 October 2014

स्काईगॉट की शुरुआत रूद्र प्रताप सिंह त्यागी के जन्मदिन पर

स्काईगॉट की शुरुआत रूद्र प्रताप सिंह त्यागी  के जन्मदिन पर 
========================
अजय शास्त्री (संपादक) 
बॉलीवुड सिने रिपोर्टर 
Email: editorbcr@gmail.com
=======================

बीसीआर (रामचन्द्र यादव/मुंबई) डिजिटल नेटवर्क की दुनियाँ में क्रांति लाने वाली ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’  के माध्यम से फ्री वीडियो कॉलिंग व वॉइस कॉलिंग और चैटिंग को बहुत ही आसान बनाने की पहल कर दी गई है। स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क एप्लिकेशन की शुरुआत आने वाले भविष्य का जगमगाता हुआ सितारा मास्टर रूद्र प्रताप सिंह त्यागी के जन्मदिन पर बर्थडे केक काटकर की गई है। ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’ के इन एसोसिएट व्रत्ति इंटरटेनमेंट प्रा. लि. हैं। 
गौरतलब है कि ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’  एक ऐसा फ्री एप्लिकेशन है जो यू ट्यूब की तरह आसानी से वीडियो अपलोड करने तथा आसानी से देखने की सुविधा प्रदान करता है।  यह एप्लिकेशन थ्री जी नेटवर्क के अलावा टू जी नेटवर्क पर भी तीव्र गति से काम करेगा ताकि जहां पर थ्री जी का नेटवर्क नहीं होता है वहाँ पर भी यूजर स्काईगॉट का लाभ ले सकें। स्काईगॉट एप्प में स्काईगॉट टू स्काईगॉट फ्री वॉइस वीडियो कॉल के साथ अपना बैंक अकाउंट जोड़कर किसी भी मोबाईल नम्बर पर कॉल करने पर प्राइवेट नंबर की सुविधा देता है। इसके अलावा स्काईगॉट एप्प से फेसबुक, व्हाट्सएप्प, हाईक, वाईबर इत्यादि को भी मैसेज किया जा सकता है क्योंकि इन सभी एप्प्स पर ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’ के जरिये ऑनलाइन होने की सुविधा दी गई है। स्काईगॉट वेब पोर्टल में न्यूज, ऑडिशन पोस्ट, ऑनलाइन वीडियो, एमपी थ्री प्ले डाउनलोड, फोटो शूट इत्यादि की सुविधा उपलब्ध है।
 ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’ के निदेशक से मिली जानकारी के अनुसार यदि यूजर चाहते हैं कि  स्काईगॉट में वीडियो अपलोड ना करके यू ट्यूब में ही अपलोड करना चाहते है तो भी स्काईगॉट के वेब पोर्टल में जाकर ’स्काईगॉट डिजिटल नेटवर्क’ को फिलअप कर होने वाली आमदनी का 70 प्रतिशत मुनाफा कमा सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment