Monday 10 November 2014

फिल्म ‘‘पीके‘‘ के गाने ‘‘ठर्की छोकरो‘‘ की लाॅचिंग

अपनी आने वाली फिल्म ‘‘पीके‘‘ के गाने ‘‘ठर्की छोकरो‘‘ की लाॅचिंग के सिलसिले में नोएडा के स्पाईस माॅल स्थित स्पाईस सिनेमा पहुॅचे अभिनेता आमिर खान, राजकुमार हीरानी और अन्य कलाकार.
=============================================================
अजय शास्त्री (संपादक) बॉलीवुड सिने रिपोर्टर, Email: editorbcr@gmail.com
=============================================================

बीसीआर (अफाक खान समीर/नोएडा) डायरेक्टर राजकुमार हीरानी की आने वाली फिल्म ‘‘पीके‘‘ के पहले गाने ‘‘ठर्की छोकरो‘‘ की लाॅचिंग के सिलसिले में फिल्म के मुख्य कलाकार आमिर खान, डायरेक्टर राजकुमार हीरानी, म्यूजिक डायरेक्टर  अतुल और अजय गोगावले, गायक स्वरूप खान, और गीतकार स्वानंद किरकिरे नोएडा के ‘‘स्पाईस वल्र्ड माॅल‘‘ स्थित ‘‘स्पाईस सिनेमा‘‘ में मिडिया के समक्ष फिल्म के पहले गाने की लाॅचिंग करने पहुचें। गौरतलब है कि फिल्म पीके अगले महीने की 19 तारीख को सिनेमाघरों में रिलिज हो रही है जिसमें अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अलावा संजय दत्त भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगें।
साॅग लाॅचिंग के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेता आमिर खान ने कहा‘‘ ये फिल्म मेरे बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग फिल्म है। फिल्म में मेरा किरदार भी बहुत हीं अलग है, इसलिए इस किरदार को निभाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि मेरी मेहनत रंग लायेगी। रही फिल्म के गाने ‘‘ठर्की छोकरों‘‘ की बात तो ये गाना काफी दिलचस्प है। गाने का म्यूजिक भी काफी अलग है और मुझे लगता ये गाना लोगों को काफी पसंद आयेगा। वहीं इस मौके पर डायरेक्टर राजकुमार हीरानी और अन्य कलाकारों ने भी फिल्म से जुड़े अपने-अपने अनुभवों को मिडिया के समक्ष जाहिर किया।
स्पाईस वल्र्ड- स्पाईस वल्र्ड माॅल नोएडा का पहला ऐसा काॅमर्षीयल लैण्ड मार्क है जहाॅ आकर लोग फिल्में देखने के साथ-साथ शाॅपिंग का भी आन्नद उठा सकते हैं। साल 2005 में स्थापित ‘‘स्पाईस वल्र्ड माॅल‘‘ नोएडा के सेक्टर 25(ए) में स्थापित हैं। शहर के इतने रिहायषी इलाके में होने के कारण यहाॅ पर मूवी लवर्स की काफी भीड़ रहती है। स्पाईस वल्र्ड माॅल का स्पाईस सिनेमा  नार्थ इंडिया के सबसे बीगेस्ट सिनेमा में से एक है। स्पाईस सिनेमा में 8 स्क्रीन्स के साथ-साथ 1800 सीटों की व्यवस्था है जहाॅ लोग बैठकर अराम से फिल्म देखने का मजा उठा सकते हैं। यहाॅ पर दिनभर में लगभग 43 फिल्मों के शो दिखाए जातें हैं।

No comments:

Post a Comment