Saturday 28 June 2014

रोमांस करने की उम्र नहीं होती :विद्या बालन

रोमांस करने की उम्र नहीं होती :विद्या बालन
=============================
-अजय शास्त्री- (संपादक) "बॉलीवुड सिने रिपोर्टर" 
Email: editorbcr@gmail.com
===================
बीसीआर (मुंबई) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि रोमांस करने की कोई उम्र सीमा निर्धारित नही होती है। विद्या की फिल्म 'बॉबी जासूस' रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में उन्होंने अपनी उम्र से छोटे अली फजल के साथ रोमांस किया है।
विद्या ने कहा  "रोमांस करने की कोई उम्र नही होती है। मैंने अपनी उम्र से काफी बड़े नसीर साहब के साथ 'इश्किया' में काम किया था।" विद्या ने खान सितारों के साथ अबतक काम नही करने संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा "यदि मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो अवश्य मैं खान सितारों के साथ काम करूंगी।
 मैंने अपना कैरियर प्लान नही किया है। मैं फिल्मों के स्क्रिप्ट को महत्वपूर्ण मानती हूं । मैंने अपने कैरियर के दौरान कई निर्माता निर्देशकों के साथ काम किया है।


उल्लेखनीय है कि दीया मिर्जा निर्मित और समर शेख निर्देशित 'बॉबी जासूस' में विद्या के साथ अली फजल ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

No comments:

Post a Comment