Tuesday 1 July 2014

फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची

फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची 
==============================================
-अजय शास्त्री- 
संपादक- "बॉलीवुड सिने रिपोर्टर"
Email: editorbcr@gmail.com
====================
 बीसीआर (नई दिल्ली) फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में 1 जुलाई को पहुंची जहाँ "बॉलीवुड सिने रिपोर्टर" के संपादक "अजय शास्त्री" से फिल्म की स्टार कास्ट ने मुलाकात की। इस दौरान अभिनेता अरमान जैन, अभिनेत्री दीक्षा सेठ व डायरेक्टर आरिफ अली से खुलकर बातचीत हुई। अरमान जैन स्वर्गीय राज कपूर साहब के ग्रैंडसन है और वो इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। बातचीत के दौरान जब मैंने अरमान से पूछा कि आपका रोल मॉडल कौन है? तो उनका जवाब था कि मेरे रोल मॉडल मेरे डैड हैं। हालांकि वो एक बिजनैसमेन है परन्तु उनकी जो कार्यशैली है, मैं उससे बहुत प्रभावित हूं।


अभिनेत्री दीक्षा सेठ की यह पहली हिन्दी फिल्म है परन्तु इससे पहले वो तमिल में आठ फिल्में कर चुकी हैं। डायरेक्टर आरिफ अली से जब मैंने पूछा कि आपकी फिल्म की यूएसपी क्या है? तो उन्होंने कहा कि हमने इस फिल्म में यह दिखाया है कि जो हमारे देश में लड़का—लड़की भाग कर शादी करते हैं। इसका केवल एक यही कारण है जेनरेशन गैप। हमने इस फिल्म में यही दिखाने की कोशिश की है कि इस गैप को खत्म किया जाए।

No comments:

Post a Comment