Sunday 27 July 2014

सोहा से जल्दबाजी में हुई सगाई: कुणाल खेमू

सोहा से जल्दबाजी में हुई सगाई: कुणाल खेमू
===========================
अजय शास्त्री (संपादक) बॉलीवुड सिने रिपोर्टर
=============================
बीसीआर (मुंबई) बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कुणाल खेमू का कहना है कि सोहा अली के साथ पेरिस में सगाई करने की उनकी योजना जल्दबाजी में की गई थी।
कुणाल खेमू ने अभी हाल ही में पेरिस में सोहा अली से सगाई की।  कुणाल खेमू का कहना है कि सगाई पूर्व नियोजित थी लेकिन कुछ चीजें उन्होंने जल्दी में की। मैंने कुछ दोस्तों को अपने भरोसे में लिया। लेकिन प्रस्ताव की योजना मैंने सोहा को नहीं बताई थी। 
कुणाल खेमू ने कहा, हम 26-27 दिनों की छुट्टी पर यूरोप गए थे। हम लंदन और रोम सहित कई शहर गए।  पेरिस हमारी यात्रा में शमिल नहीं था। मैंने उसे अपनी यात्रा में जोड़ा। पेरिस में शादी के प्रस्ताव के बाद जब मैंने सोहा को देखा तो मेरे सारी कोशिशों की कीमत अदा हो गई। मैंने पेरिस में उत्साह में आकर सोहा के सामने शादी का प्रस्ताव रखने की योजना बनाई थी। मैं यह करके खुश हूं।
कुणाल खेमू ने कहा, न तो सोहा की मां ने और न ही मेरे माता-पिता ने हमारे रिश्ते पर कोई चिंता जताई। वह हमें खुश देखकर बेहद खुश हैं। सोहा और मैं शादीशुदा युगल की तरह ही हैं। हम पहले से ही शादशुदा जैसा महसूस करते हैं। हम साथ रहते हैं और सामान्य युगल जैसे ही हर चीज साझा करते हैं।

No comments:

Post a Comment