Saturday 20 September 2014

बाॅलीवूड की बिंदास गर्ल सोफिया हयात ने लगाया डायरेक्टर अनिल गोयल पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

बाॅलीवूड की बिंदास गर्ल सोफिया हयात ने लगाया डायरेक्टर अनिल गोयल पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप।
======================
रचना शर्मा (बॉलीवुड सिने रिपोर्टर) 
Email: editorbcr@gmail.com
======================
बीसीआर (नई दिल्ली) अपने बिंदास हरकतों से हमेशा सुर्खीयों में रहने वाली अभिनेत्री और माॅडल सोफिया हयात एक नई खबर को लेकर एक बार फिर से चर्चा मे आ गई हैं। गौरतलब है कि बीग बाॅस-7 की प्रतियोगी रह चुकी सोफिया हयात ने डायरेक्टर अनिल गोयल (जिन्होने इससे पहले क्रैकर्स और आईसी स्पाईसी जैसी फिल्में डायरेक्ट की है) पर ये इल्जाम लगाया है कि उन्होने सोफिया के साथ अभद्र व्यवहार किया है।
सोफिया हयात जिन्होने इससे पहले भी बीग बाॅस-7 में अपने प्रतियोगी अरमान कोहली पर भी आरोप लगााया था कि उन्होने उनके साथ मिस बिहेव किया था। और उन्होने इसेक खिलाफ मुम्बई पुलीस को एक एफआईआर भी किया था। अब उन्होने डायरेक्टर अनिल गोयल पर भी उनके साथ मिस बिहेव करने का आरोप लगाया है। सूत्रों की माने तो ये पूरा वाकया आज 3 साल पहले का है जब डायरेक्टर अनिल गोयल ने उन्हें अपनी एक फिल्म ‘‘भाई का माल है‘‘ कि लिए साईन किया था। सोफिया के मुताबिक अनिल गोयल ने काफी कम साईनिंग अमाउंट पर उनको साईन किया था। सोफिया ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी थी क्योंकि वो इंडस्ट्री में नई आई थी और उन्हें बाॅलीवूड में अपने कदम जमाने के लिए एक मौके की तलाश थी। तीन साल पहले सोफीया अनील के साथ अपनी फिल्म ‘‘भाई का माल है‘‘ की महुरत के लिए दिल्ली भी आई थी और उन्होने बाबा रामदेव के डुप्लीकेट के साथ कुछ सीन भी शुट किये थें। पर उसके काफी दिन गुजर जाने के बाद कोई बात नहीं बनी। तीन साल बाद एक बार फिर अनिल गोयल ने सोफिया हयात को बीग बास-7 में देखकर एक बार फिर अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया। पर इस बार सोफिया ने फिल्म करने से साफ इनकार कर दिया क्योंकि एक तो काॅन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया था दूसरा अनील गोयल साईनिंग अमांउट ज्यादा नहीं दे रहें थें।
सोफिया के इनकार करने से तिलमिलाए अनील गोयल ने सोफिया को अभद्र मैसेज कर दिया। जिसमें लिखा था कि ‘‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी फिल्म में काम करने से मना करने की, तुम तो प्रोस्टीच्युट हो और पैसों के लिए तुम अपना जिस्म दिखाती रहती हो।‘‘ इस मैसेज को देखकर सोफिया आग-बबूला हो गई और उसके बाद सोफिया अनिल के साथ सारे काॅन्टैक्ट तोड़ दिये। पर इतना सब हो जाने के बाद भी अनील गोयल ने एक बार फिर से सोफिया को अपनी फिल्म काम करने का आॅफर दिया। पर इस बार सोफिया ने अपने गुस्से को ठंडा करते हुए कहा कि अगर तुम मुझे बीजनेस क्लास की टीकट दोगे तो हीं मैं फिल्म में काम करूंगी वरना नहीं। इस पर अनील गोयल ने कहा ‘‘ मैं बीजनेस क्लास की टीकट तो नहीं दूंगा हाॅ पर इतना जरूर है कि मैं अपनी अगली फिल्म में तुम्हें साईन करने का वादा करता हूॅ। इस पर सोफिया ने फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया और कहा ‘‘जिस आदमी ने मेरे साथ इतना बुरा व्यवहार किया उसके साथ मैं दूबारा काम नहीं करूगीं। मेरा जमीर मुझे इसकी इजाजत नहीं देता‘‘।

No comments:

Post a Comment