Thursday 25 September 2014

डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान के बारे में किया बड़ा खुलासा

डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान के बारे में किया बड़ा खुलासा
======================
अजय शास्त्री (संपादक)
बॉलीवुड सिने रिपोर्टर
Email: editorbcr@gmail.com
======================
बीसीआर (मुंबई) बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक कबीर खान अभिनेता सलमान खान की लेटलतीफी से परेशान है। लेटलतीफी का दर्द बुधवार रात गुड़गांव के होटल वेस्टिन में पहुंचे वॉच वर्ल्ड अवार्ड के दौरान झलका।
जब उनसे ‘एक था टाइगर’ के दौरान सलमान खान का अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सलमान दबंग स्टाइल में काम करते हैं। निर्देशक की बात को ज्यादा तवज्जो नहीं देते है। अधिकतर समय सेट पर लेट आते हैं।
बता दें कि कबीर खान ने साल 2012 में सलमान को लेकर ‘एक था टाइगर’ बनाई थी। कबीर एक बार फिर से सलमान को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। हालांकि कबीर खान एक बार फिर सलमान के तौर-तरीकों और उनके दंबंग अंदाज के चलते परेशान हैं।
सलमान खान को लेकर कबीर जो ‌फिल्म बना रहे हैं उसका नाम ‘बजरंगी भाइजान’ रखा गया है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू की जाएगी।
कबीर खान कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, राजस्थान, पंजाब और कश्मीर में की जाएगी। सलमान पूरी तरह से एक अलग अवतार में नजर आएंगे।
कहानी बिलकुल आज के समय पर बनी हुई है। फिल्म का बैकग्राउंड लार्जर दैन लाइफ बेस्ड है और साथ ही में एक अच्छी स्टोरी भी है। हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में कुछ भी नहीं कहा।
फिल्म के नाम से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान एक बार फिर दबंग स्टाइल में पर्दे पर नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment