Thursday 25 September 2014

ऋतिक की दीवानगी ने बना दिया लुटेरा

ऋतिक की दीवानगी ने बना दिया लुटेरा
=======================
अजय शास्त्री (संपादक) 
बॉलीवुड सिने रिपोर्टर 
Email: editorbcr@gmail.com
=======================
मैं बेहतरीन डांसर बनना चाहता हूं: गैंग लीडर
=======================
बीसीआर (ग़ाज़ियाबाद) गाजियाबाद में कविनगर पुलिस ने बंद घरों में निशाना बनाने वाले गैंग के चार चोरों को पकड़ा है। ये लोग चोरी के जेवरों को मुथूट फाइनेंस में गिरवी रखते थे। 14 वर्षीय गैंग सरगना बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जैसा डांस सीखने और रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए चोर बन गया।
यह दिल्ली में एक अकादमी में डांस सीख रहा था। हेयर कटिंग और ब्रांडेड कपड़ों पर हजारों खर्च करता था। यह गैंग अब तक 25 से ज्यादा वारदात कर चुका है। पुलिस ने पांच वारदातों का खुलासा करते हुए सोने के जेवर और नगदी बरामद की है।
कविनगर एसएचओ अवनीश गौतम ने बताया कि पकड़े गए चोरों में सूरज चौधरी संजयनगर , बुलंदशहर निवासी विनीत राजनगर और पिंटू रईसपुर में रहता है। तीनों 5वीं से 8वीं तक पढ़े हैं। दिन में दुकानों पर काम करते हैं और रात में बंद घरों में चोरी करते हैं। गैंग का 14 वर्षीय लीडर संजयनगर में एन-ब्लाक में रहता है।
इनके पास से दो हजार रुपये, सोने का लाकेट, कड़ा, दो चाकू और दो आला नकब बरामद किए हैं। गैंग ने 16 जून को संजयनगर में अनिल त्यागी, 27 को राजनगर में सुचि शर्मा, 20 अगस्त राजनगर में विजय कुमार, दो सितंबर को संजय नगर और 12 सितंबर को शास्त्री नगर में चोरी की थीं।
इस दौरान लाखों के जेवर और नगदी पार की थी। चोरी का माल मुथूट फाइनेंस में गिरवी रखते थे। एसएचओ ने बताया कि ये चारों पहले भी जेल जा चुके हैं। तीन को डासना जेल और नाबालिग सरगना को बाल सुधार गृह मेरठ भेजा गया है। इस गैंग का सदस्य टारजन भागा हुआ है।
बकौल एसएचओ, नाबालिग गैंग लीडर ने बताया कि वह ऋतिक रोशन की तरह बेहतरीन डांसर बनना चाहता है। टीवी पर डांस रियलिटी शो में आने की भी उसकी ख्वाहिश है। इसीलिए पिछले कई महीनों से वह दिल्ली में डांस सीख रहा था।

No comments:

Post a Comment