Thursday 25 September 2014

अकबर बीरबल के साथ "शाही" नवरात्रि उत्सव का आनंद उठायें

अकबर बीरबल के साथ "शाही" नवरात्रि उत्सव का आनंद उठायें 
==============================================
अजय शास्त्री (संपादक) बॉलीवुड सिने रिपोर्टर
Email:Editorbcr@gmail.com
======================
बीसीआर (इंदौर) हास्य के लिये भारत के वन स्टाॅप गंतव्य - बिग मैजिक के ऐतिहासिक काॅमेडी अकबर बीरबल में गुरूवार 25 और शुक्रवार 26 सितंबर को नवरात्रि का जष्न काफी धूम-धाम के साथ मनाया जायेगा। चैनल के हंसी से भरपूर कंटेंट की पेशकश करने के वादे पर खरा उतरते हुये शो द्वारा मौज-मस्ती एवं मनोरंजन के साथ त्योहार का जष्न मनाया जायेगा, जो कि हिन्दी भाषी प्रसंशकों, युवाओं एवं बच्चों, दोनों को निष्चित रूप से पसंद आयेगा। 
नवरात्रि के अवसर पर रानी साहिबा ने राज्य में डांडिया की प्रतियोगिता की घोषणा की है, जो कि हर किसी को त्योहारों के जष्न में डुबो देगा। पूरा महल जष्न के माहौल में सराबोर है। सभी लोगों ने पारम्परिक परिधान पहन रखे हैं और ड्रम एवं ढ़ोलक की खूबसूरत संगीत पर डांस कर रहे हैं। शासक के लिये डांस की विशेष क्लास की व्यवस्था की गई है, हालांकि, स्थितियां नियोजित तरीके से नहीं हैं और इससे महल में काफी शोर-गुल मच गया है। ऐसे में प्रशंषकों के सामने हंसी से लोट-पोट कर देने वाले कई पल आयेंगे, उन्हें इस फेस्टिव स्पेशल का आनंद उठाने का मौका देंगे। 
भारत के पहले ऐतिहासिक काॅमेडी हर मुष्किल का हल-अकबर बीरबल में सर्वश्रष्ठ काॅमेडी और टेलीविजन मनोरंजन का समावेश किया गया है।  इसे दर्षकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है और प्रषंसकों से यह ढ़ेरों तारीफ बटोर रहा है। इसमें बचपन की सबसे पसंदीदा लोककथाओं को तरोताजगीपूर्ण काॅमेडी अवतार में प्रस्तुत किया जाता है। कीकू शारदा, डेलनाज इरानी, विषाल कोटियान और किष्वर मर्चेंट जैसे बेहतरीन कलाकार शो में प्रमुख भूमिकायें निभा रहे हैं। 
हंसी के डबल डोज का आनंद उठाने के लिये तैयार हो जायें, गुरूवार और शुक्रवार 25 एवं 26 सितंबर 2014 को रात 9 बजे सिर्फ बिग मैजिक पर.

No comments:

Post a Comment