Friday 26 September 2014

फिल्म ‘‘इक्कीस तोपों की सलामी‘‘ का प्रमोशन ज़ोरों पर

फिल्म ‘‘इक्कीस तोपों की सलामी‘‘ का प्रमोशन  ज़ोरों पर
=====================
अजय शास्त्री (संपादक)
बॉलीवुड सिने रिपोर्टर
Email: editorbcr@gmail.com


बीसीआर (नॉएडा) नौटंकी फिल्मस् के बैनर तले डायरेक्टर रवीन्द्र गौतम की आने वाली फिल्म ‘‘इक्कीस तोपों की सलामी‘‘ की प्रेस काॅन्फ्रेंस नोएडा के होटल ‘‘रेडीषन ब्लू‘‘ में संपन्न हुई। इस मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार बाॅलीवूड के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर और बाॅलीवूड की हाॅट गर्ल नेहा धुपीया ने मिडिया के समक्ष पहुॅचकर अपनी फिल्म के बारें में बातचीत की।
फिल्म में अपने किरदार के बारें में बतलाते हुए अभिनेता अनुपम खेर ने कहा ‘‘ इस फिल्म में मैं पुरूषोत्तम नारायण जोषी का किरदार निभा रहा हॅू जो कि एक सरकारी एम्लाई है। पुरूषोत्तम एक बहुत हीं इमानदार आदमी जिसने अपने पूरे जीवन में कभी किसी से कुछ नहीं लिया है। उसके दो बेटें हैं सुभाष जोषी (दिव्येन्दु शर्मा) और शेखर जोषी (मनु रिषी) अपनी पूरी जिंदगी वो अपने बेटों को अच्छी देकर एक बड़ा इंसान बनाता है। पुरूषोत्तम के दोनों बेटे जानतें हैं कि उनके पापा की एक हीं इच्छा है ‘‘इक्कीस तोपों की सलामी‘‘। पर क्या वो अपने पापा कि इस इच्छा को पूरा कर पातें हैं और अगर कर भी पातें है तो कैसे ये तो आपको फिल्म देखने के बाद हीं पता चलेगा। पर मैं इतना जरूर कहना चाहुॅगा कि इस फिल्म को देखकर आपको बहुत मजा आयेगा‘‘। वहीं इस मौके पर अपने किरदार के बारें में बतलाते हुए अभिनेत्री नेहा धुपीया ने कहा ‘‘ इस फिल्म में मेरे किरदार का नाम जयप्रभा है। फिल्म में मेरा किरदार ज्यादा लम्बा तो नहीं है क्योंकि पूरी फिल्म अनुपम जी पर बेस्ड है पर जितना भी मेरा किरदार है उसमें मैने अपना 100 प्रतिषत देने की कोषीष की है और मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आयेगी‘‘।
गौरतलब है कि ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलिज हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर और नेहा धुपीया के अलावा दिव्येन्दु शर्मा, मनु रिषी, अदिती शर्मा और राजेष शर्मा भी अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आयेंगें।

No comments:

Post a Comment