Sunday 16 November 2014

मोदी न खुद सोते हैं और न सोने देते हैं'

मोदी न खुद सोते हैं और न सोने देते हैं'
========================

अजय शास्त्री (सम्पादक)  बॉलीवुड सिने रिपोर्टर 
Email: editorbcr@gmail.com
=====================


बीसीआर न्यूज़ (हैदराबाद) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम के प्रति इतने ईमानदार हैं कि न खुद सोते हैं और न ही कैबिनेट के दूसरे मंत्रियों को सोने देते हैं। यह बयान रविवार को हैदराबाद में एक पब्लिक मीटिंग के दौरान यूनियन मिनिस्टर एम वेंकैया नायडू ने पीएम के काम करने के स्टाइल पर बात करते हुए दिया।
दरअसल मोदी सरकार में यूनियन अर्बन डेवलपमेंट व पार्लियामेंट्री अफेयर्स मिनिस्टर वेंकैया नायडू हैदराबाद में एक के बाद एक पांच प्रोग्राम्स में हिस्सा ले रहे थे। शाम को उन्हें बार्सिलोना के लिए भी फ्लाइट पकड़नी थी। जब उनके पैक्ड शेड्यूल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने सुबह ही कहा था कि हमारे प्राइम मिनिस्टर न खुद सोते हैं और न दूसरों को सोने देते हैं। हालांकि हमें इसमें भी मजा आता है, क्योंकि हम लोगों के लिए, उनकी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं।
7 हफ्तों में खुल गए 7 करोड़ अकाउंट्सः
इस दौरान उन्होंने कहा कि जब कुछ कैबिनेट मिनिस्टर्स ने प्राइम मिनिस्टर्स से कहा था कि देश में प्रत्येक व्यक्ति के बैंक अकाउंट का टारगेट पूरा करने के लिए कम से कम पांच साल का समय लगेगा तो पीएम ने उनसे कहा था कि यह काम एक साल में पूरा होना चाहिए।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जन धन योजना की शुरुआत को सात हफ्ते बीत चुके हैं और इस बीच 6.99 करोड़ लोगों के बैंक अकाउंट्स खुलवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जब यह प्रोग्राम शुरू हुआ था, तब देश की 58 परसेंट पॉपुलेशन (खासतौर पर रूरल एरियाज में) के पास बैंक अकाउंट्स नहीं था।

No comments:

Post a Comment